पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला.. आतंकियों ने बरसाईं गोलियां, 5 जवान घायल

Terror Attack In Poonch: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार शाम आतंकवादियों ने भारतीय वायुसेना के वाहनों के काफिले पर हमला कर दिया. यह हमला शाहसितार के पास जनरल क्षेत्र में एयर बेस के बाहर हुआ. जानकारी के मुताबिक, आतंकवादियों ने वाहनों पर गोलियो

4 1 20
Read Time5 Minute, 17 Second

Terror Attack In Poonch: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार शाम आतंकवादियों ने भारतीय वायुसेना के वाहनों के काफिले पर हमला कर दिया. यह हमला शाहसितार के पास जनरल क्षेत्र में एयर बेस के बाहर हुआ. जानकारी के मुताबिक, आतंकवादियों ने वाहनों पर गोलियों की बौछार कर दी, जिसके बाद वायुसेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की. इस घटना में कुछ सैनिक घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

घटना के तत्काल बाद स्थानीय राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट ने इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. आतंकवादियों की तलाश जारी है. अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

आतंकवादियों की तलाश जारी.. यह घटना जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमलों की एक श्रृंखला में नवीनतम है. पिछले महीने, पुंछ जिले में ही एक सेना के वाहन पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला किया था, जिसमें कई जवान शहीद हो गए थे.

An Indian Air Force vehicle convoy was attacked by terrorists in the Poonch district of J&K. The local Rashtriya Rifles unit has started cordon and search operations in the area. The vehicles have been secured inside the air base in the General area near Shahsitar. Military… pic.twitter.com/y5uMnAUBfw

— ANI (@ANI) May 4, 2024

उधर सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके में नाकाबंदी कर दी है और लोगों से आह्वान किया है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि के बारे में तुरंत पुलिस को सूचित करें.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

चावल लदा ट्रैक्टर खपाने की चल रही थी तैयारी, अचानक पड़ गई लोगों की नजर; फिर जो हुआ...

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पाकुड़। पाकुड़ केमुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित चांदपुर में शनिवार को ग्रामीणों ने चावल लदा ट्रैक्टर को जब्त कर पुलिस के हवाले कर दिया। उत्क्रमित प्लस टू विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष जाकिर हुसैन ने बताया कि सितेशन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now